Login

News In Details

-रिपोर्ट रमेश श्री माली

मुरादाबाद । थाना कटघर क्षेत्र के प्रभात मार्केट इलाके में सुबह एक शव सड़क पर पड़ा होने की सूचना से हड़कंप मच गया । सूचना पर थाना कटघर प्रभारी तेजवीर सिंह अपने हमराही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रभात मार्केट इलाके में मंगलवार की सुबह 9 बजे एक शव सड़क पर पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी । शव की शिनाख्त कांठ थाना छेत्र के 39 वर्षीय आशु सिंह पिता जसपाल सिंह के रूप में कई गई जो टाऊन हाल स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करता था ।

मृतक के भाई विक्की सिंह ने बताया कि हम चार भाई हैं और यह भाई मुझसे बड़े थे और हम लोग थाना कांठ के मोहल्ला पृथ्वी गंज के रहने वाले हैं और हमारा भाई यहां मुरादाबाद में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और आज हमें पुलिस के जरिए सूचना मिली है कि तुम्हारे भाई की मौत हो गई है । हमारी किसी से कोई रंजिश नही थी । पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

चौकी इंचार्ज लाजपत नगर बृजेश कुमार ने बताया कि मौके पर वह थाना कटघर प्रभारी तेजवीर सिंह के साथ पहुँचे थे जहां मृतक की पहचान कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत्यु कब और कैसे हुई इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल सकेगी । इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।
Writer:zninews(2024-01-30)
Type your comment here....
 

Related News